Sale!
, ,

Lord Ganesha Idol

(1 customer review)

1,800.00

Country of Origin : INDIA

SKU: ganesha_idol_aventurine Categories: , , Tags: , ,
Share To Others

स्फटिक के गणेश जी घर में रखने के क्या लाभ हैं?

क्रिस्टल बेहद शुद्ध रत्न होता है और इससे बनी भगवान गणेश की मूर्ति अत्यंत शुभ होती है। यदि आप घर और ऑफिस में नकारात्मक ऊर्जा से परेशान हैं, तो स्फटिक गणेश जी की मूर्ति स्थापित करें। गणेश जी की सूंड सामान्यत: दायीं ओर मुड़ी होती है लेकिन अगर सूंड बायीं ओर मुड़ी हुई हो तो ऐसे गणेश जी को वास्तु गणेश कहते हैं। स्फटिक गणेश जी स्फटिक रत्न के बने होते हैं। ये अत्यंत चमत्कारी होते हैं और सभी बाधाओं को दूर करके हमें जीवन में सफलता प्रदान करते हैं। स्फटिक गणेश जी को घर या ऑफिस में रखा जाता है। इनकी स्थापना से चारों दिशाओं में व्याप्त नकारात्मक ऊर्जा खत्म होती है और सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है।

पीले रंग के गणेश जी घर में रखने के क्या लाभ हैं?

जो लोग धन की इच्छा रखते हैं, उन्हें पीले रत्न से निर्मित गणेश प्रतिमा की पूजा करना चाहिए। इन्हें पूजा घर में स्थापित कर दूर्वा चढ़ाने से धन-संपत्ति में वृद्धि होती है और धन का आगमन भी तेजी से होने लगता है। इनकी पूजा करने से जीवन का सुख प्राप्त होता है।

हरे रत्न के गणेश जी घर में रखने के क्या लाभ हैं?

एवेंचुरिन भी हरे रंग का एक रत्न होता है। इससे निर्मित श्रीगणेश की प्रतिमा की पूजा स्थान पर स्थापित कर विधि-विधान से पूजा करने पर बुद्धि व यश प्राप्त होता है। विद्यार्थियों के लिए पन्ने के गणेशजी की पूजा करना श्रेष्ठ होता है।

लाल रंग के गणेश जी घर में रखने के क्या लाभ हैं?

माणिक सिंदूरी रंग का एक रत्न होता है। इससे निर्मित श्रीगणेश की प्रतिमा को पूजा स्थान पर स्थापित करने व नित्य पूजा करने से शत्रुओं का भय समाप्त हो जाता है, साथ ही इससे बने श्रीगणेश अपने भक्तों की हर मनोकामना पूरी करते हैं।

made in india
Share To Others

1 review for Lord Ganesha Idol

  1. Prakhar

    I bought this last month. It is so cute and I just love having it. Ganpati Bappa Morya

Add a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + seventeen =

Select your currency
INR Indian rupee